Saturday, September 3, 2016

Narendra Modi

NarendraModi
#प्रधानमंत्रीजी का इंटर्व्यू -Network18
•सरकार बनने के बाद मैंने देश से निराशा का माहौल खत्म किया : पीएम मोदी
•देश आजाद होने के बाद GST के रूप में सबसे बड़ा बिल आया : पीएम मोदी
•बीमार अर्थव्यवस्था को तेज रफ्तार दी : पीएम मोदी
•जीएसटी से केंद्र और राज्यों के बीच अविश्वसनीयता का माहौल भी खत्म होगा : पीएम मोदी
•भारत को लेकर आईएमएफ और वर्ल्ड बैंक का भरोसा भी बढ़ा है : पीएम मोदी
•आज भारत का डंका सारी दुनिया में बज रहा है : पीएम मोदी
•इस बार भारत की अर्थव्यवस्था को मौसम ने पूरा सपोर्ट किया है : पीएम मोदी
•देश में कारोबार करना अब पहले से आसान हुआ है : पीएम मोदी
•रिफॉर्म, परफॉर्म, ट्रांसफॉर्म और इन्फॉर्म मेरी सरकार का लक्ष्य : पीएम मोदी
•अब सामान्य आदमी की जिंदगी पहले से अधिक आसान हो गई है : पीएम मोदी
•मैंने बदहाली का कच्चा चिट्ठा नहीं खोला : पीएम मोदी
•मुझे देश का पहला बजट पेश करने से संसद में पहले देश की राजनीति पर एक श्वेतपत्र लाना चाहिए था : पीएम मोदी
•मैं कमियां देखकर भी उन्हें ठीक करने का पूरा प्रयास करता हूं : पीएम मोदी
•मैं कभी बदले की भावना से काम नहीं करता : पीएम मोदी
•मैंने राजनीतिक कारणों से कभी किसी के खिलाफ फाइल खोलने का निर्देश नहीं दिया : पीएम मोदी
•ब्लैक मनी पर नया कानून बनने के बाद अब विदेशों में धन भेजने वाले बच नहीं पाएंगे : पीएम मोदी
•देश की जनता में मेरी सरकार को लेकर कोई कन्फ्यूजन नहीं है : पीएम मोदी
•किसी भी सभ्य समाज को साम्प्रदायिक हिंसा और दलितों पर अत्याचारों जैसे मामलों से बचना चाहिए : पीएम मोदी
•जातिवाद के जहर से देश से बर्बाद हो रहा है: पीएम मोदी 
•सामाजिक एकता को बनाए रखने के लिए सभी को संभलकर बोलना चाहिए : पीएम मोदी 
•अर्थव्यवस्था की प्रगति के लिए देश और समाज में एकता एवं समरता जरूरी : पीएम मोदी
•गरीबों और गरीबी के नाम पर हमारे देश में जमकर राजनीति हुई है : पीएम मोदी 
•गरीबी से मुक्ति पाने के लिए गरीबों को सशक्त करना होगा : पीएम मोदी 
•शिक्षा और रोजगार से ही गरीबी से मुक्ति पाई जा सकती है : पीएम मोदी 
•दलित, आदिवासी और महिलाओं के आर्थिक सशक्तिकरण के लिए मैंने बैंकों को निर्देश दिए हैं : पीएम मोदी
•स्किल डेवलपमेंट आज वक्त की सबसे बड़ी मांग है : पीएम मोदी 
•हर चीज फायदे और नुकसान के तराजू में नहीं तौलनी चाहिए : पीएम मोदी 
•हर चीज को चुनाव से जोड़कर देखना हमारे देश का सबसे बड़ा दुर्भाग्य : पीएम मोदी 
•वोट बैंक की राजनीति देश के विकास के लिए घातक : पीएम मोदी 
•भाजपा ने हमेशा विकास के मुद्दे पर ही चुनाव लड़ा है और आगे भी लड़ती रहेगी : पीएम मोदी 
•विकास और विश्वास से ही कश्मीर समस्या का हल संभव : पीएम मोदी 
•भ्रष्टाचार खत्म करना हमारी सरकार का सबसे बड़ा लक्ष्य : पीएम मोदी 
•अब यूरिया की कालाबाजारी पूरी तरह रुक गई है : पीएम मोदी 
•टेक्नोलॉजी और अकांटेबिलिटी और नीति आधारित कामों से भ्रष्टाचार पर लगाम लगाना संभव है : पीएम मोदी
•प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, मैंने कभी मीडिया को मसाला नहीं दिया
•मुझे यहां तक पहुंचाने में मीडिया का बड़ा योगदान रहा है : पीएम मोदी
•मुझे गाली देने वालों को मैदान में लाकर भी टीआरपी बढ़ाता है मीडिया : पीएम मोदी
•असली-नकली मोदी कुछ नहीं होता, मेरे अंदर भी एक इंसान है: पीएम मोदी
•किसी भी बात सुनना और समझना मेरे स्वभाव का हिस्सा है : पीएम मोदी
•मुझे जानने के लिए आपको राजनीतिक चश्मा अलग रखना होगा : पीएम मोदी
•मैं पुराने दिनों का बोझ अपने पास नहीं रखता : पीएम मोदी
•मुझे काम से कभी थकान नहीं होती, काम करने का संतोष होता है : पीएम मोदी
•विवेकानंद जी के विचारों का मुझ पर काफी प्रभाव रहा है : पीएम मोदी 
•हारने से भी खिलाड़ियों की मेहनत और तपस्या कभी कम नहीं होती, मीडिया को उनकी तपस्या देश को दिखानी चाहिए: पीएम मोदी 
•मेरी यही इच्छा है कि मैं सवा सौ करोड़ भारतीयों में पूरी तरह खो जाऊं उनके लिए खप जाऊँ: पीएम नरेंद्र मोदी

No comments:

Post a Comment

भोले की नगरी काशी

हर हर महादेव    इन थोड़े से शब्दों में काशी को परिभाषित नहीं किया जा सकता , परन्तु  बनारस की एक झलक प्रस्तुत करने की मैंने अपनी ...